Friend

কোন মন্তব্য নেই
a frnd is sum1 who sees ist
tear,..in holds the
next1&makes sure dat
another1
does'nt._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________I will
not say you are my friend
forever,but you are friend
as long as am
alive._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________Talash
karoge to koi aur mil
jayega. Magar hamari tarh
aapko kaun sataega, mana
kami nahi aapko dosto ki.
Magar kya hamri jagah koi
aur le
payega_____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________Fariyad
krne pr rab ne sb kuch diya
par humne na isko mahsus
kiya, shukrguzaar hai hum
us khuda ke, jo bin mange
aap jesa dost
diya._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________Hamari
dosti ICI Bank ki tarha nehi
jo 8am to 8 pm, CITY Bank
bhi nehi 24 hour helpline
yeh DOSTI to LIC hai
Zindegi ke sath bhi zindegi
ke bad
bhi._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________Ansu
hote nahi bahane k liye
gum hote hai pi jane k liye
sacche dost kabhi bichadte
nahi kuch dur ho jate hai,
jyada kareeb ane k
liye._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________I
asked God 4 a flower, he
gave me a garden. Asked 4
a tree, he gave me a forest.
Asked 4 a river, he gave me
an ocean. Asked 4 a friend,
he gave me
you._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________I
asked God 4 a flower, he
gave me a garden. Asked 4
a tree, he gave me a forest.
Asked 4 a river, he gave me
an ocean. Asked 4 a friend,
he gave me
you._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________A
good friend is like a
computer, Enter your
life ,'Save' u in their
heart._____________________________________Admin_________________________________Syed
Rubel Uddin__
_________________________If
kisses were water, I will
give u sea. If hugs were
leaves, I will give u a tree.If
u luv a planet, I will give u
a galaxy, if friendship is life
I will give u mine.
♥♥♥♥সমাপ্ত♥♥♥♥
প্রকাশক : সৈয়দ রুবেল উদ্দিন
www.facebook.com/
sayed.rubel3
ভাল থাকুন সব সময় ।

কোন মন্তব্য নেই :